फेसबुक एड पर क्लिक करते ही मिलेगी मिस्ड कॉल!

नयी दिल्ली:पॉपुलर सोशल नेटवर्किग वेबसाइट फेसबुक अब एक ऐसा अनोखा फीचर लेकर आ रहा है जो आपको चौंकाने वाला है. इस फीचर के तहत फेसबुक पर स्थित किसी भी एड पर क्लिक करते ही आपके मोबाइल फोन में मिस्ड कॉल आयेगी. गौरतलब है कि अमेरिका के बाद भारत में ही फेसबुक के सबसे ज्यादा यूजर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 6, 2014 10:24 AM

नयी दिल्ली:पॉपुलर सोशल नेटवर्किग वेबसाइट फेसबुक अब एक ऐसा अनोखा फीचर लेकर आ रहा है जो आपको चौंकाने वाला है. इस फीचर के तहत फेसबुक पर स्थित किसी भी एड पर क्लिक करते ही आपके मोबाइल फोन में मिस्ड कॉल आयेगी. गौरतलब है कि अमेरिका के बाद भारत में ही फेसबुक के सबसे ज्यादा यूजर हैं. भारत से फेसबुक को उसकी कुल मिलने वाले राजस्व का एक प्रतिशत हिस्सा प्राप्त होता है.

लेकिन कंपनी अब इसे और बढ़ाना चाहती है. अपना राजस्व बढ़ाने के लिए फेसबुक अब यह मिस्ड कॉल वाला आकर्षक फीचर लेकर आ रहा है. फेसबुक वेबसाइट पर स्थित किसी भी एड में अब एक मिस्ड कॉल बटन होगा जिस पर क्लिक करते ही यूजर के मोबाइल फोन पर मिस्ड कॉल आयेगी. फेसबुक के मुताबिक यूजर के मोबाइल फोन पर आने वाला यह मिस्ड कॉल मजेदार होगा. क्योंकि यूजर द्वारा मिस्ड कॉल नंबर पर रिटर्न कॉल करने पर उसे वैल्युएबल कंटेंट प्राप्त होगा जिसमें म्युजिक, क्रि केट स्कोर अथवा सेलिब्रिटी मैसेज आदि. यह रिटर्न कॉल करने पर कोई चार्ज भी नहीं लगेगा.

Next Article

Exit mobile version