कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुत्ताराजू के अपार्टमेंट में इनकम टैक्स ने फिर मारा छापा

बेंगलुरु : कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुत्ताराजू ने गुरुवार को कहा कि मैसूर में उनके एक अपार्टमेंट में आयकर अधिकारियों ने फिर से छापे मारे हैं. मंत्री मांड्या जिले के प्रभारी हैं और मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की चुनावी तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं. निखिल मांड्या से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 11, 2019 8:59 PM

बेंगलुरु : कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुत्ताराजू ने गुरुवार को कहा कि मैसूर में उनके एक अपार्टमेंट में आयकर अधिकारियों ने फिर से छापे मारे हैं. मंत्री मांड्या जिले के प्रभारी हैं और मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की चुनावी तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं. निखिल मांड्या से अपना पहला चुनाव लड़ रहे हैं.

इसे भी देखें : Karnataka : मंत्री पुट्टाराजू के आवास पर आयकर छापे

मंत्री ने कहा कि आयकर के अधिकारी संकल्प सेंट्रल पार्क अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल पर गये और दो घंटे तक वहां रहे. उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि बाद में उन्होंने कुक को एक नोटिस सौंपा. आयकर विभाग ने 28 मार्च को बेंगलुरु, मैसूस, मांड्या, रामनगर, शिवमोगा और हासन में कई स्थानों पर छापे मारे थे. उस पर मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और केंद्र पर प्रतिशोध की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. कुमारस्वामी ने आयकर अफसरों को भाजपा का एजेंट बताते हुए यहां आयकर विभाग के दफ्तर के समक्ष सत्तारूढ़ कांग्रेस और जद(एस) के एक प्रदर्शन का नेतृत्व किया था.

Next Article

Exit mobile version