28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ , तीन आतंकी मारे गए

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो लोगों के घायल होने की खबर है. जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी […]

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो लोगों के घायल होने की खबर है.

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के इमाम साहिब इलाके में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह घेराबंदी की और सर्च अभियान शुरू किया.उन्होंने बताया कि ऐसी सूचना मिली थी कि आतंकवादी उन इलाकों में छिपे हैं जिसके बाद सर्च अभियान शुरू किया गया.

सुरक्षाबलों के पहुंचते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. तीनों आतंकी एक तीन मंजिला मकान में छिपे हुए थे, जहां से वे लगातार फायरिंग कर रहे थे. जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए. स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों का विरोध किया,पथराव करने की कोशिश की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें