25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी जी के बयान पर हंसी आती है, नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री: दिग्विजय सिंह

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की चुनावी रैलियों पर तंज कसा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनके बयानों पर हंसी आती है. वे शनिवार को भोपाल यात्रा शुरू करने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे. उनसे पूछा गया कि इस चुनाव […]

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की चुनावी रैलियों पर तंज कसा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनके बयानों पर हंसी आती है. वे शनिवार को भोपाल यात्रा शुरू करने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे. उनसे पूछा गया कि इस चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटों पर जितेगी तो उन्होंने कहा कि ये तो मैं नहीं जानता, लेकिन नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. देश की जनता ने उन्हें अच्छे से जान लिया है.

45 साल का राजनीतिक जीवन रहा है मेरा. मेरी जिंदगी एक खुली किताब है. भाजपा वाले मुझे हमेशा बदनाम करने की कोशिश करते हैं,यही उनका काम है. उन्होंने कहा कि अगर मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. अगर मेरे ख़िलाफ एक भी प्रमाण होता तो क्या मोदी जी मुझे छोड़ देते. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुझे देशद्रोही कहा. ये लोग बिना प्रमाण की बातें करना जानते हैं.

ध्रुवीकरण के सवाल पर कहा कि वह इसके बारे में नहीं सोचते हैं. राजनीति में हो रहे धर्म के प्रयोग पर कहा कि मैं ऐसा नहीं करता. मैंने कभी भी धार्मिक आधार पर राजनीति नहीं की. धर्म मेरा निजी विषय है. मैं सभी धर्म का सम्मान करता हूं. भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर कुछ भी बोलने से इनकार किया. कहा कि इनके बारे में क्या बोलूं, पूरा देश जानता है कि वो क्या हैं. आचार संहिता उल्लंघन पर लगे बैन पर कहा कि वो अभी भी गलत कर रही हैं. बैन की खुलेआम धज्जियां उड़ायी जा रही है. वो मंदिर-मंदिर घूम रही हैं.

भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने आज से भोपाल यात्रा शुरू की है. वो अपने निर्वाचन क्षेत्र की पैदल यात्रा करेंगे. इसकी शुरूआत उन्होंने भोपाल के पुराने इलाके से की. हर विधानससभा के पूरे इलाके की वो पद यात्रा कर जनता से मिलेंगे और अपने लिए समर्थन जुटाएंगे. दिग्विजय सिंह नर्मदा परिक्रम कर चुके हैं. उन्होंने नर्मदा का पूरा पध पैदल यात्रा कर परिक्रमा की थी. इस धार्मिक यात्रा के साथ-साथ उन्होंने पूरे पथ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता से मुलाक़ात कर पार्टी के लिए ज़मीन तैयार की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें