WHATT? डेंटिस्ट ने दांत उखाड़ा और तड़पकर मर गई युवती, केस दर्ज

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में एक 19 वर्षीय युवती की दांत के इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लड़की दांतों के ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी, इसी दौरान खून अधिक बह जाने से उसकी मौत हो गई. युवती के परिजन उसकी मौत […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 7, 2019 9:26 PM

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में एक 19 वर्षीय युवती की दांत के इलाज के दौरान मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि लड़की दांतों के ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी, इसी दौरान खून अधिक बह जाने से उसकी मौत हो गई.

युवती के परिजन उसकी मौत का जिम्मेदार डॉक्टर्स को बता रहे हैं. घटना के बाद निगड़ी पुलिस स्टेशन में डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गई है. वहीं, आरोपी डॉक्टर दंपती फरार हैं.

यहभी पढ़ें- OMG : सांप ने आदमी को काटा, बदले में उसने भी सांप को काटा, दोनों मरे

मिली जानकारी के मुताबिक, धनश्री जाधव पिछले डेढ़ साल से दांतों की परेशानी से जूझ रही थी. उसका इलाज निगड़ी के स्टर्लिंग आयुर्वेदिक अस्पताल में चल रहा था.

लगभग हफ्तेभर पहले उसे सर्जरी के लिए यहां भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान जब धनश्री के दांत निकाले गए, तो वह तड़प उठी. लगातार खून बह जाने से धनश्री की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.

हालांकि, धनश्री की मौत की सही वजह अभी तक पता नहीं चल पायी है. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. इधर, पुलिस फरार डॉक्टर दंपत्ति की तलाश में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version