22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्या सचिन पायलट के कारण जोधपुर सीट से हारे राजस्थान सीएम गहलोत के बेटे वैभव ?

जयपुर : लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां इस हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से नाराजगी की खबरें आयी थीं. वहीं अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत की जोधपुर सीट से हार […]

जयपुर : लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां इस हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से नाराजगी की खबरें आयी थीं. वहीं अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत की जोधपुर सीट से हार का ठिकरा सचिन पायलट पर फोड़ा है.

एक निजी चैनल से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट को इस हार की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए. सचिन पायलट ने गहलोत के इस बयान पर हैरानी जतायी है और प्रतिक्रिया देने से इनकार किया है.

गहलोत ने कहा कि पायलट साहेब ने चुनाव परिणाम के पूर्व कहा था कि मेरा बेटा वैभव को जोधपुर से बड़ी जीत मिलेगी. इस लोकसभा क्षेत्र में हमारे छह विधायक हैं और हमारा चुनावी प्रचार वहां शानदार था. आगे उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पायलट को कम से कम इस सीट की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. जोधपुर सीट की पूरी तरह से समीक्षा की जानी चाहिए कि आखिर हम वहां जीत दर्ज क्यों नहीं कर सके ?

बातचीत के दौरान गहलोत ने आगे कहा कि पायलट ने कहा था कि हम जोधपुर सीट पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं. इसलिए वैभव को पार्टी से टिकट मिला. हम सूबे में 25 की 25 सीटें हार गये. यदि कोई कहता है कि मुख्यमंत्री या पीसीसी प्रमुख को जिम्मेदारी लेनी चाहिए तो मैं यह कहना चाहूंगा कि ये हम सबकी जिम्मेदारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें