28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि की शिकायत पर सुनवाई 26 जून तक टली

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर की गयी मानहानि की शिकायत पर सुनवाई सोमवार को टाल दी. शिकायत में गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल और सिसोदिया ने उनपर आप प्रमुख की हत्या की कोशिश करवाने का आरोप […]

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर की गयी मानहानि की शिकायत पर सुनवाई सोमवार को टाल दी. शिकायत में गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल और सिसोदिया ने उनपर आप प्रमुख की हत्या की कोशिश करवाने का आरोप लगाकर उनकी छवि ‘‘धूमिल” की. मामले पर सुनवाई 26 जून तक के लिए स्थगित कर दी गयी, क्योंकि संबंधित न्यायाधीश छुट्टी पर हैं.

इसे भी देखें : मानहानि केस : अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता से माफी मांगी, कहा, बहकावे में आ गये थे

अपनी शिकायत में दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता गुप्ता ने केजरीवाल और सिसोदिया से मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रुपये के अलावा कानूनी खर्चे की मांग की है. उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेताओं के बयान पर आधारित खबरों और ट्वीट के प्रसार के कारण उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा और इसके लिए उन्होंने कोई पछतावा या अफसोस प्रकट नहीं किया.

गुप्ता ने शिकायत में दावा किया कि आरोपी व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता की छवि, भाजपा और उसके नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं की छवि खराब की तथा उनके और भाजपा के खिलाफ निराधार और सनसनीखेज बयान देकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें