छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने तीन महिला समेत चार नक्सलियों को मार गिराया, हथियार बरामद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित धमतरी जिले में सुरक्षा बलों के साथ शनिवार सुबह मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों समेत चार नक्सली मारे गये. राज्य में नक्सल मामलों के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने यहां बताया कि जिले के खल्लारी और मेचका गांव के मध्य जंगल में एसटीएफ के दल के साथ सुबह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 6, 2019 12:16 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित धमतरी जिले में सुरक्षा बलों के साथ शनिवार सुबह मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों समेत चार नक्सली मारे गये. राज्य में नक्सल मामलों के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने यहां बताया कि जिले के खल्लारी और मेचका गांव के मध्य जंगल में एसटीएफ के दल के साथ सुबह मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गये.

सुंदरराज ने बताया कि खल्लारी क्षेत्र में एसटीएफ का दल गश्त कर रहा था. दल जब खल्लारी और मेचका गांव के मध्य जंगल में था, तब नक्सलियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी

बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल में तलाशी अभियान चलाया, तो वहां से तीन महिला नक्सली समेत चार नक्सलियों के शव, सात हथियार और अन्य सामान बरामद हुए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी एकत्र की जा रही है. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

Next Article

Exit mobile version