एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने जल संरक्षण मंत्री के घर के बाहर किया ”केकड़ा फेंक” प्रदर्शन, जानिये क्यों…?

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार के जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के घर के बाहर केकड़े फेंककर प्रदर्शन किया. ये लोग सावंत के उस दावे का विरोध कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि तटीय रत्नागिरि जिले का तिवारे बांध केकड़ों की वजह से टूटा है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 9, 2019 8:17 PM

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार के जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के घर के बाहर केकड़े फेंककर प्रदर्शन किया. ये लोग सावंत के उस दावे का विरोध कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि तटीय रत्नागिरि जिले का तिवारे बांध केकड़ों की वजह से टूटा है. पिछले सप्ताह उनके दावे के सामने आने के बाद उन्हें चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी देखें : मेरा भाषण चोरी का नहीं, दिल से दिया था- महुआ मोइत्रा :पांच बड़ी ख़बरें

मंत्री तानाजी सावंत ने कहा था कि केकड़ों ने तिवारे बांध की दीवारों को खोखला कर दिया, जिस वजह से बांध टूट गया और कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी. रुपाली चाकनकर के नेतृत्व में एनसीपी कार्यकर्ता जल संरक्षण मंत्री सावंत के घर पहुंचे और कुछ जीवित केकड़ों को वहां फेंक दिया.

इससे पहले सावंत के बयान के सामने आने के बाद कोल्हापुर और ठाणे में एनसीपी कार्यकर्ता पुलिस के पास पहुंचे. उन्होंने पुलिस से कहा कि वे उन केकड़ों के खिलाफ ‘हत्या’ का मामला दर्ज कराना चाहते हैं, जिन्होंने बांध को नुकसान पहुंचाया. मुंबई से 250 किलोमीटर दूर चिपलून के निकट बना यह बांध दो जुलाई को टूट गया था.

Next Article

Exit mobile version