VIDEO मुंबई: नाले में गिरकर यूं बहा 3 साल का मासूम, सर्च ऑपरेशन जारी, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार देर रात एक बच्चा खुले नाले में गिर गया जिसका वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चा नाले में गिरकर बह गया. बच्चे की पहचान दिव्यांशु के रुप में हुई जिसकी उम्र 3 साल बतायी जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएमसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 11, 2019 9:33 AM

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार देर रात एक बच्चा खुले नाले में गिर गया जिसका वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चा नाले में गिरकर बह गया. बच्चे की पहचान दिव्यांशु के रुप में हुई जिसकी उम्र 3 साल बतायी जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएमसी की टीमें घटनास्थल पर पहुंची और बच्चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया. हांलाकि, अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला सका है.

आप भी देखें आखिर नाले में कैसे गिरा मासूम

बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. वीडियो में नजर आ रहा है कि दिव्यांशु अपने घर से खेलता हुआ सड़क पर पहुंचता है, लेकिन जैसे ही वो वापस जाने की लिए मुड़ता है, उसका पैर फिसल जाता है. फिसलने के बाद वह खुले नाले में गिर जाता है.

मासूम दिव्यांशु पानी के तेज बहाव में बह जाता है. घटना के महज 20 से 30 सेकंड बाद दिव्यांशु की मां उसे ढूंढते हुए पहुंचती है, लेकिन बेटे का कुछ पता नहीं चलता है. इसके बाद पास में लगे सीसीटीवी को देखा जाता है तो दिव्यांशु खुले मैनहॉल में गिरता हुआ नजर आ जाता है. यह नजारा वीडियो में देखे सबके होश उड़ गये.

पुलिस और बीएमसी की टीमें बच्चे की तलाश में जुटी हुई हैं.

Next Article

Exit mobile version