20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा,यूपी की तरह महाराष्ट्र में जीत दर्ज करें

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है. उन्‍‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में जीत मिली है उसी तरह से महाराष्‍ट्र में भी जीत दर्ज करें. मोदी ने कहा कि उन्हें विश्वास के साथ लोगों के पास […]

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है. उन्‍‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में जीत मिली है उसी तरह से महाराष्‍ट्र में भी जीत दर्ज करें. मोदी ने कहा कि उन्हें विश्वास के साथ लोगों के पास जाना चाहिए और कांग्रेस मुक्त राज्य के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए.

पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां संबोधित करते हुए मोदी ने हाल के लोकसभा चुनावों का जिक्र किया और कहा कि पहली बार गैर कांग्रेसी सरकार को जनमत मिला है जिसने लोगों की उम्मीद जगाई है. उन्होंने कहा, पहली बार गैर कांग्रेसी सरकार को बहुमत मिला है. भाजपा नीत सरकार के शासन संभालने के बाद लोगों को लग रहा है कि देश आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी भारत को लेकर उम्मीद है.

अप्रैल…मई में हुए लोकसभा चुनावों में मोदी के नेतृत्व में भाजपा को भारी बहुमत हासिल हुई थी. प्रधानमंत्री ने कहा, महाराष्ट्र विधानसभा में पार्टी को जीत के विश्वास के साथ आगे बढ़ना चाहिए. भाजपा कार्यकर्ताओं का विश्वास बना हुआ है. उन्होंने कहा, सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त महाराष्ट्र के लिए एकजुट होना चाहिए. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अक्तूबर में होने हैं.

राज्य भाजपा के अध्यक्ष देवेन्द्र फडणविस ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोदी की वार्तालाप के बारे में कहा, वह आए, वह बोले, उन्होंने जीत लिया. राज्य भाजपा के एक प्रवक्ता ने बैठक के बाद कहा, मोदी ने पार्टी की चुनावी तैयारियों पर चर्चा की. उन्होंने केंद्र में भाजपा नीत सरकार के कामकाज के बारे में हमारा विचार भी जानना चाहा. प्रवक्ता ने कहा, वह चाहते थे कि अंतिम पंक्ति में बैठे लोग आगे आएं और वार्तालाप में शिरकत करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें