महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने भरा पर्चा, इस सीट से दिखाएंगे दम

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए दक्षिण-पश्चिम नागपुर से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करते समय फड़णवीस के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनावो में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद बीजेपी ने देवेंद्र फड़णवीस को विधायक दल का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 4, 2019 12:56 PM

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए दक्षिण-पश्चिम नागपुर से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करते समय फड़णवीस के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनावो में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद बीजेपी ने देवेंद्र फड़णवीस को विधायक दल का नेता चुना था.

नामांकन से पहले देवेंद्र फड़णवीस ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उनकी पत्नी कंचन का उनके आवास में जाकर आशीर्वाद लिया.

फड़णवीस ही होंगे सीएम उम्मीदवार!

बता दें कि महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ही इस बार भी बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे. उन्होंने पिछली बार भी दक्षिण-पश्चिम नागपुर सीट से ही चुनाव लड़ा था. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में चुनाव कराने का फैसला किया है. मतों की गिनती 24 अक्टूबर को की जाएगी.

इससे पहले शिवसेना की तरफ से नयी पीढ़ी चुनावी मैदान में हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था.

Next Article

Exit mobile version