29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस में हलचल तेज, सोनिया ने की हुड्डा से बात, खट्टर को शाह का बुलावा

चंडीगढ़ : हरियाणा विधानसभा चुनाव के दिलचस्प आंकड़े सामने आ रहे हैं. सूबे में ‘अबकी बार 75 पार’ का नारा देने वाली भाजपा रुझानों में बहुमत के आंकड़े से भी पिछड़ती नजर आ रही है. खबर लिखे जाने तक, भाजपा 40 सीटों और कांग्रेस 31 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं जेजेपी 10 और […]

चंडीगढ़ : हरियाणा विधानसभा चुनाव के दिलचस्प आंकड़े सामने आ रहे हैं. सूबे में ‘अबकी बार 75 पार’ का नारा देने वाली भाजपा रुझानों में बहुमत के आंकड़े से भी पिछड़ती नजर आ रही है. खबर लिखे जाने तक, भाजपा 40 सीटों और कांग्रेस 31 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं जेजेपी 10 और अन्य 9 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

इधर, सूत्रों के अनुसार हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात की है और उन्होंने किसी से भी बात करने के लिए छूट दे दी है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस में जेजेपी के लिए दरवाजे खुले हैं. सूत्र बता रहे हैं कि हुड्डा जेजेपी और निर्दलियों के संपर्क में हैं.

आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक विधानसभा चुनाव के नतीजों के जो रुझान आए हैं उनमें किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता हुआ नहीं नजर आ रहा है. इसी बीच खबर है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दोपहर 2 बजे दिल्ली पहुंच सकते हैं. मनोहर लाल खट्टर करनाल से आगे चल रहे हैं.

दुष्यंत चौटाला ने कहा…
हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलेगा और सत्ता की चाबी हमारे पास होगी. सरकार बनाने के लिए कांग्रेस या भाजपा किसी भी दल को समर्थन देने से दुष्यन्त ने इनकार नहीं किया और कहा कि जेजेपी करीब 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

भूपेंद्र हुड्डा का बयान
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रुझानों के बीच बयान दिया है कि राज्य में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें