23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्‍ट्र: शिवसेना को कांग्रेस से परहेज नहीं ? मिलिंद देवड़ा के ट्वीट से मची खलबली

मुंबई : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार शाम राज्य में सबसे बड़े दल भाजपा को सरकार बनाने के लिये न्योता दिया जिसके बाद पार्टी हरकत में आ गयी है. अब सरकार बनाने को लेकर पिछले 15 दिनों से चल रहे गतिरोध के खत्म होने की उम्मीद जतायी जा रही है लेकिन रविवार […]

मुंबई : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार शाम राज्य में सबसे बड़े दल भाजपा को सरकार बनाने के लिये न्योता दिया जिसके बाद पार्टी हरकत में आ गयी है. अब सरकार बनाने को लेकर पिछले 15 दिनों से चल रहे गतिरोध के खत्म होने की उम्मीद जतायी जा रही है लेकिन रविवार को शिवसेना की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया और ऐसी बात कही गयी जिससे कई तरह की बातें निकलने की बात लोग कर रहे हैं.

जहां भाजपा की कोर कमेटी रविवार को यानी आज सरकार बनाने को लेकर बैठक करेगी और भविष्य के कदम पर फैसला करेगी. वहीं शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना ने कभी व्यापार नहीं किया. जो बड़ा पक्ष होता है उसे खुद दावा करना चाहिए. संजय राउत के तंज भरे ट्वीट के बारे में जब उनसे पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पता नहीं, मुझे अच्छा लगा तो मैंने शेयर किया…उन्होंने आगे यहां तक कह दिया कि अगर कोई सरकार बनाने को तैयार नहीं है तो शिवसेना यह जिम्मा ले सकती है. कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है. सभी पार्टियों की कुछ मुद्दों पर अलग राय हो सकती है.

इधर, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट करके सूबे में खलबली मचा दी है. उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि एनसीपी-कांग्रेस को सरकार बनाने का निमंत्रण राज्यपाल को देना चाहिए. क्योंकि भाजपा-शिवसेना सरकार बनाने में आना-कानी कर रही है. इयी बीच शिवसेना वि धायकों की अहम बैठक आज होनी है जिसमें पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें