28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा ने कहा- सत्य की जीत हुई, राहुल पर ली चुटकी

नयी दिल्लीः भाजपा ने उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल सौदे की जांच कराने की मांग संबंधी समीक्षा याचिका खारिज किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सत्य की जीत हुई है और यह मोदी सरकार की बड़ी जीत है. भाजपा प्रवक्त सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, सत्यमेव जयते. सत्य परेशान हो सकता […]

नयी दिल्लीः भाजपा ने उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल सौदे की जांच कराने की मांग संबंधी समीक्षा याचिका खारिज किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सत्य की जीत हुई है और यह मोदी सरकार की बड़ी जीत है. भाजपा प्रवक्त सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, सत्यमेव जयते. सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं.

ग्रेस नेता पर चुटकी ली. भाजपा के संगठन मंत्री बी एल संतोष ने ट्वीट किया, कोर्ट ने राफेल सौदे के बारे में समीक्षा याचिका खारिज की और राहुल गांधी को भविष्य में सावधान रहने की नसीहत दी. यह मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की बड़ी जीत है.
उल्लेखनीय है कि देश की सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं. कोर्ट ने अपने 14 दिसंबर 2018 के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग वाली याचिकाओं केा खारिज कर दिया.
प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा, हमने पाया कि पुनर्विचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं. उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदे के संबंध में टिप्पणियों के लिए राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना याचिका का निपटारा करते हुए कहा कि उन्हें भविष्य में सावधान रहना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें