26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबईः उद्धव ठाकरे और आदित्य ने रात में शरद पवार से की मुलाकात, आज हो सकता है सरकार गठन का ऐलान

मुंबईः महाराष्ट्र में नयी सरकार के गठन को लेकर चुनाव परिणाम आने के बाद से चला आ रहा संशय अब खत्म होने वाला है. कांग्रेस द्वारा शिवसेना को समर्थन के ऐलान करने के बाद से सरकार बनाने को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं. गुरुवार रात शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे एनसीपी नेता […]

मुंबईः महाराष्ट्र में नयी सरकार के गठन को लेकर चुनाव परिणाम आने के बाद से चला आ रहा संशय अब खत्म होने वाला है. कांग्रेस द्वारा शिवसेना को समर्थन के ऐलान करने के बाद से सरकार बनाने को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं. गुरुवार रात शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे एनसीपी नेता शरद पवार के मुंबई स्थित आवास पर पहुंचे.

इस मुलाकात में शिवसेना नेता संजय राउत और एनसीपी नेता अजीत पवार भी मौजूद थे. यह मुलाकात दक्षिणी मुंबई स्थित पवार के निवास ‘सिल्वर ओक’ पर हुई. पवार के नयी दिल्ली से यहां शाम को लौटने के बाद ठाकरे उनसे मिलने पहुंचे. बैठक ऐसे वक्त हुई जब कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने नयी दिल्ली में कहा कि उनकी पार्टी और राकांपा(एनसीपी) के बीच महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सभी मुद्दों पर पूरी सहमति है और अब वह गठबंधन की संरचना को पूर्णरूप देने के लिए शिवसेना से बातचीत करेंगे.

चव्हाण ने कहा कि आगे की बातचीत अब मुंबई में होगी जहाँ कांग्रेस और राकांपा अपने सहयोगी दलों से बात करेंगे. सूत्रों ने बताया कि तीनों दलों द्वारा राज्य में सरकार बनाने की घोषणा शुक्रवार को की जा सकती है. शिवसेना के एक नेता ने कहा कि शुक्रवार को उद्धव ठाकरे पार्टी के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें