महाराष्ट्र: बोली कांग्रेस- सरकार बनाने को लेकर बातचीत फाइनल स्टेज पर थी लेकिन…

मुंबई : महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के बीच कांग्रेस ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी ने अहमद पटेल ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद भाजपा-शिवसेना और एनसीपी को मौका दिया गया लेकिन कांग्रेस को पूछा तक नहीं गया. आज सुबह से जारी घटनाक्रम पर उन्होंने कहा कि बिना बैंड-बाजा-बारात के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 23, 2019 2:03 PM

मुंबई : महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के बीच कांग्रेस ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी ने अहमद पटेल ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद भाजपा-शिवसेना और एनसीपी को मौका दिया गया लेकिन कांग्रेस को पूछा तक नहीं गया. आज सुबह से जारी घटनाक्रम पर उन्होंने कहा कि बिना बैंड-बाजा-बारात के शपथ ले लिया गया. जब पटेल से एनसीपी-शिवसेना से बातचीत के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे तरफ से कोई विलंब नहीं हुआ, प्रकिया में जितना टाइम लगना था, उतना ही लगा. उद्धव ठाकरे से कुछ मुद्दों पर बातचीत जरूरी थी.

अहमद पटेल ने कहा कि आज शाम एनसीपी की बैठक है जिसमें अजित के खिलाफ शरद पवार एक्शन लेंगे. आज का दिन काली स्याही से लिखा जाएगा, लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई गईं. कांग्रेस ने मामले को लेकर कोर्ट जाने का संकेत दिया. पटेल ने कहा कि हम कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे.

अहमद पटेल ने आगे कहा कि राजनीतिक और कानूनी फ्रंट पर दोनों ओर से हमारी लड़ाई जारी रहेगी. हमारे सभी विधायक हमारे साथ हैं, तीनों पार्टियां साथ मिलकर उन्हें बहुमत में हराएंगी. उन्होंने कहा कि सरकार बनाने को लेकर बातचीत आज फाइनल स्टेज पर थी, लेकिन यह कांड हो गया.पटेल ने कहा कि उन्होंने बेशर्मी की हद पार कर दी है. सरकार के गठन में हमारी तरफ से कोई देरी नहीं हुई, ये आरोप बेबुनियाद हैं.

Next Article

Exit mobile version