भाजपा ने दिया ”आप” विधायक को 4 करोड़ का ऑफर:केजरीवाल

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनाने जा रही भाजपा पर जोड़-तोड़ करने का आरोप लगाया है. केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह दिल्ली में खरीद फरोख्त कर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 8, 2014 10:42 AM

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनाने जा रही भाजपा पर जोड़-तोड़ करने का आरोप लगाया है. केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह दिल्ली में खरीद फरोख्त कर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=EGPA-OsKgOg?list=UUguJ7EOi-qn4ygQW4TFeS2A

‘आप’ ने प्रेस कांफ्रेंस में एक स्टिंग ऑपरेशन वाली वीडियो क्लिप दिखाई है. ‘जिसमें भाजपा के शेर सिंह डागर ‘आप’ विधायक दिनेश मोहनिया को खरीदने की कोशिश कर रहे है. शेर सिंह ने ‘आप’ विधायक को चार करोड़ का ऑफर दिया था. दिनेश मोहनिया संगम विहार से विधायक हैं.आप पहले से ही भाजपा पर खरीद फरोख्त कर सरकार बनाने की कोशिश का आरोप लगाती आ रही है. आप का कहना है कि भाजपा उसके विधायकों को तोड़ना चाहती है.’आप’ का कहना है कि वो इस वी़डियो को सुप्रीम कोर्ट में भी पेश करेगी

इस मामले में दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष आशीष सूद का कहना है कि ‘आप’ हमेशा से आरोप लगाती आई है और इस बार भी यही कर रही है. उन्होंने जोड़-तोड़ की राजनीति के आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि भाजपा जोड़-तोड़ की राजनीति कर सरकार नहीं बनाएगी.

उन्होंने इसे भाजपा के चरित्र को बदनाम करने साजिश बताया. आशीष सूद ने कहा कि ‘आप’ आरोप लगाने और भाग जाने की राजनीति करती है.

दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर राज्यपाल नजीब जंग ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी थी. इसेक बाद यहां की सियासी हलचलें बढ गई है. इधर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि भाजपा दिल्ली में सरकार बना सकती है. लेकिन ‘आप’ लगातार इसका विरोध कर रही है.

इधर भाजपा इस मामले को लेकर दोपहर दो बजे प्रेस कांफ्रेस करने वाली है. देखना ये है कि भाजपा इस मामले पर किस तरह का रूख अपनाती है.

* इसके अलावा ‘आप’ ने दिल्ली में अपना नया दफ्तर खोला है. नया दफ्तर पटेलनगर में है जो कि पहले कनाट प्लेस में था. इस आफिस का किराया साढें तीन लाख के करीब बताया जा रहा है. इसके संबंध में ‘आप’ के सचिव पंकज गुप्ता का कहना है कि जगह की कमी के चलते नया दफ्तर खोला गया है. आप एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है, पहले वाले दफ्तर में मीटिंग करने में दिक्कत आने लगी थी. नये दफ्तर में मीडिया के लिए भी जगह बनाई गई है.

Next Article

Exit mobile version