28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भारत विश्व गुरु के रुप में उभरेगा : शाह

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की विश्वसनीयता का संकट खत्म हुआ है और देश को दुनिया में सम्मान मिलना शुरु हो गया है. यहां अदालज में प्रधानमंत्री के अभिनंदन कार्यक्रम में शाह ने यह उम्मीद भी जताई कि मोदी के नेतृत्व में भारत […]

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की विश्वसनीयता का संकट खत्म हुआ है और देश को दुनिया में सम्मान मिलना शुरु हो गया है. यहां अदालज में प्रधानमंत्री के अभिनंदन कार्यक्रम में शाह ने यह उम्मीद भी जताई कि मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु के रुप में उभरेगा.

भाजपा अध्यक्ष ने यह कहते हुए अपना भाषण शुरु किया कि वह मोदी सरकार के प्रथम 100 दिनों के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करने के लिए यहां नहीं आए हैं, पर शाह ने सरकार द्वारा किए गए कामों की सूची गिनाई. शाह ने कहा, मैं भाजपा नीत सरकार के शासन के प्रथम 100 दिनों के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करने के लिए यहां नहीं आया हूं…मैं यहां यह कहने नहीं आया हूं कि इन 100 दिनों में मुद्रास्फीति की दर पांच साल में अपने निम्नतम स्तर पर है…मैं यह कहने भी नहीं आया हूं कि जन धन योजना लाखों गरीबों की मदद करेगी…मैं आपको यह कहने नहीं आया हूं कि हमारी विदेश नीति के चलते दुनिया में भारत को सम्मान की नजरों से देखा जा रहा है.

शाह ने कहा, मैं यह चर्चा करना चाहता हूं कि लोगों का विश्वास उनके नेता में मजबूत हुआ है. भारत की विश्वसनीयता का संकट खत्म हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें