20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यौन उत्पीडन मामला : ”आप” महिला कार्यकर्ता ने मयंक गांधी का नाम लेने से किया इंकार

मुम्बई: यौन उत्‍पीड़न मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मयंक गांधी को थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है. दरअसल आप की महिला कार्यकर्ता ने यौन शोषण मामले में पुलिस से मयंक का नाम हटाने को कहा है. मयंक के साथ एक और आप नेता का नाम हटाने को कही हैं. आप की महिला […]

मुम्बई: यौन उत्‍पीड़न मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मयंक गांधी को थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है. दरअसल आप की महिला कार्यकर्ता ने यौन शोषण मामले में पुलिस से मयंक का नाम हटाने को कहा है. मयंक के साथ एक और आप नेता का नाम हटाने को कही हैं.

आप की महिला कार्यकर्ता ने पार्टी से निष्कासित कार्यकर्ता तरुण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीडन का एक मामला दर्ज कराया है. हालांकि महिला ने पहले तो मयंक गांधी के साथ-साथ चार अन्‍य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया था. महिला कार्यकर्ता ने शहर की पुलिस से एफआइआर से पार्टी नेता मयंक गांधी और दो अन्य का नाम हटाने को कहा है वहीं जांच को अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है.

कार्यकर्ता ने पुलिस आयुक्त राकेश मारिया को एक पत्र लिखकर एफआइआर से आप के वरिष्ठ पदाधिकारी गांधी, रुबेन मास्करेनहास और विनय मिश्रा का नाम हटाने को कहते हुए दावा किया है कि उनकी शिकायत को गलत तरीके से लिया गया. पिछले शुक्रवार को कार्यकर्ता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस थाने में सिंह पर आइपीसी की धाराओं 354 :ए:, 509 और उनके दो सहयोगियों पर धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें