चव्हाण का इस्तीफा स्वीकार, महाराष्‍ट्र में जल्द लगेगा राष्‍ट्रपति शासन

मुंबई : महाराष्ट्र में एनसीपी के समर्थन वापस लेने के बाद पृथ्वीराज चव्हाण की सरकार अल्पमत में आ गई थी जिसके बाद सीएम ने इस्तीफा दे दिया. राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने आज उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है हालांकि उन्होंने चव्हान से ‘‘वैकल्पिक व्यवस्था’’ तक जिम्मेदारी निभाते रहेने को कहा है. सूत्रों से प्राप्त […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 27, 2014 7:19 PM

मुंबई : महाराष्ट्र में एनसीपी के समर्थन वापस लेने के बाद पृथ्वीराज चव्हाण की सरकार अल्पमत में आ गई थी जिसके बाद सीएम ने इस्तीफा दे दिया. राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने आज उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है हालांकि उन्होंने चव्हान से ‘‘वैकल्पिक व्यवस्था’’ तक जिम्मेदारी निभाते रहेने को कहा है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र की स्थिति पर चर्चा के लिए शाम साढे सात बजे होगी केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होगी. जिसमें राज्य में राष्‍ट्रपति शासन लगाये जाने पर विचार किया जा सकता है.
राजभवन से जारी एक बयान में कहा गया, ‘‘महाराष्ट्र के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने कल दिया गया मुख्यमंत्री का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और उनसे वैकल्पिक व्यवस्था होने तक अपने पद पर बने रहने को कहा है.’’ राकांपा ने सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ अपना 15 साल पुराना गठबंधन तोड लिया.

Next Article

Exit mobile version