मुश्‍किल में आप,राजेश गर्ग ने केजरीवाल पर उठाये सवाल

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ( आप) के लिए एक बार फिर मुश्‍किलें बढती नजर आ रही है. रोहिणी से आप विधायक राजेश गर्ग दिल्ली में फिर से चुनाव के खिलाफ हैं. उन्होंने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या उन्होंने राज्य में फिर से चुनाव करवाये जाने के संबंध […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 6, 2014 11:08 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ( आप) के लिए एक बार फिर मुश्‍किलें बढती नजर आ रही है. रोहिणी से आप विधायक राजेश गर्ग दिल्ली में फिर से चुनाव के खिलाफ हैं. उन्होंने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या उन्होंने राज्य में फिर से चुनाव करवाये जाने के संबंध में जनता से राय ली है?

गर्ग ने पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल को फिर से चुनाव कराये जाने के संबंध में जनता के पास जाना चाहिए क्योंकि इस चुनाव में जनता के जेब से करीब 1000 करोड़ लगेंगे. इस संबंध में गर्ग ने अपने फेसबुक वाल पर एक पत्र पोस्ट किया है जो केजरीवाल के नाम का है.

उन्होंने कहा, ‘जब आप दिल्ली विधानसभा भंग करने की मांग करते हैं तो आप नहीं जानते कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि और आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर क्या गुजरती है.’ उन्होंने कहा कि पार्टी को फिर से चुनाव कराने की मांग पर नहीं अड़े रहना चाहिए और दिल्ली की जनता को 1,000 करोड़ रुपये के अतिरिक्त बोझ से बचाया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि गर्ग को केजरीवाल के मुखर समर्थक के रुप में जाना जाता है. केजरीवाल ने 14 फरवरी को दिल्ली के मुख्‍यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने राज्य में 49 दिनों तक शासन किया. लोकपाल का हवाला देते हुए उन्होंने अपने पद का त्याग कर दिया था हालांकि इसके बाद उन्हें जनता के रोष का सामना करना पड़ा.

लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें अपनी गलती आ अहसास भी हुआ और उन्होंने अपने इस कार्य के लिए जनता से क्षमा भी मांग ली थी. उनके इस निर्णय का लोकसभा चुनाव में प्रभाव पड़ा और पार्टी को नुकसान हुआ.

Next Article

Exit mobile version