पाकिस्तान को जैसे का तैसा जवाब दिया जा रहा है: शाह

चालीसगांव (महाराष्ट्र) : पाकिस्तान की ओर से जारी संघर्षविराम के उल्‍लंघन मामले पर राजनीति तेज हो गयी है. इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने अब नरेंद्र मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के खिलाफ मोरचा खोल दिया है. इसके अलावे महाराष्‍ट्र में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 8, 2014 7:07 PM

चालीसगांव (महाराष्ट्र) : पाकिस्तान की ओर से जारी संघर्षविराम के उल्‍लंघन मामले पर राजनीति तेज हो गयी है. इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने अब नरेंद्र मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी के खिलाफ मोरचा खोल दिया है. इसके अलावे महाराष्‍ट्र में प्रमुख सहयोगी दल रह चुकी शिवसेना ने भी मोदी सरकार के खिलाफ करे तेवर अपना लिए हैं.

इधर सभी दलों को खास कर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने सोनिया पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने सीमा पार से चल रही गोलीबारी के बारे में कहा कि इस मामले में मोदी सरकार के रुख स्‍पष्‍ट हैं. शाह ने कहा कि सीजफायर उल्‍लंघन का जवाब पाकिस्‍तान को उसी की तर्ज पर दिया जा रहा है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जलगांव जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, इससे पहले सरहद पार से गोलीबारी होती थी और अब भी सरहद पार से गोलीबारी होती है. पहले, पाकिस्तान गोलीबारी शुरु करता था और अंत भी करता था. अब, पाकिस्तान गोलीबारी शुरु करता है लेकिन यह भारतीय सेना है जो इसे अंत करती है.

शाह ने कहा, हमें बताया गया है कि अभी और जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब सरहद की स्थिति में कोई फर्क नहीं आया है. सोनियाजी, आप विदेशी चश्मा पहने हैं. मैं आपको बताउंगा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद क्या फर्क आया है. हम पाकिस्तान को जैसे का तैसा जवाब दे रहे हैं.

भाजपा अध्यक्ष ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मौनी बाबा बताते हुए कहा, पूरा देश उनके बोलने का इंतजार करता रहा, लेकिन उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला. अब, हमें एक प्रधानमंत्री मिला है जो बोलता है.

Next Article

Exit mobile version