दो बच्चों की मां ने पति पर लगाया लव जिहाद का आरोप

रामपुर: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है. हालांकि पहले मामले में लव जिहाद को लेकर लड़की के बयान से पलट जाने से पूरा मामला उलटा पड़ता दिखायी दे रहा है लेकिन रामपुर में एक महिला ने अपने पति पर धर्म के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 16, 2014 7:20 PM

रामपुर: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है. हालांकि पहले मामले में लव जिहाद को लेकर लड़की के बयान से पलट जाने से पूरा मामला उलटा पड़ता दिखायी दे रहा है लेकिन रामपुर में एक महिला ने अपने पति पर धर्म के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया है. पुलिस ने धोखाधडी और धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोपों में 30 साल के एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने यह मामला तब दर्ज किया जब उसकी पत्नी ने यह आरोप लगाते हुए शिकायत दाखिल की कि उसने अपने धर्म के बारे में झूठ बोलकर उसे शादी का ‘‘लालच’’ दिया था. पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला, जो दो बच्चों की मां है, ने उस वक्त पुलिस महानिरीक्षक से शिकायत की जब अकरन ने कथित तौर पर किसी दूसरी लडकी से शादी कर ली.
बरेली क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार मीणा के निर्देश पर पुलिस ने कल अकरन के खिलाफ आईपीसी की धारा 295-ए, 498-ए, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने कहा कि दंपति की शादी सात साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे हैं. थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी और पीडिता लापता हैं.

Next Article

Exit mobile version