झारखंड की घटना के बाद उजागर हुआ ”लव जेहाद” : RSS

नयी दिल्ली : महाराष्‍ट्र और हरियाणा विस चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद आरएसएस की ओर से एक प्रेस कॉफ्रेंस का आयोजन किया गया. मीडिया को संबोधित करते हुए नेता भैया जी जोशी ने कहा कि भाजपा और शिव सेना के गंठबंधन पर विचार हो रहा है. गंठबंधन में हमारा कोई किरदार नहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2014 1:20 PM

नयी दिल्ली : महाराष्‍ट्र और हरियाणा विस चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद आरएसएस की ओर से एक प्रेस कॉफ्रेंस का आयोजन किया गया. मीडिया को संबोधित करते हुए नेता भैया जी जोशी ने कहा कि भाजपा और शिव सेना के गंठबंधन पर विचार हो रहा है. गंठबंधन में हमारा कोई किरदार नहीं है. दोनों पार्टियां मिलजुल कर इसपर फैसला करेंगी.

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने को लेकर एनसीपी के समर्थन पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर पार्टी फैसला लेगी. चुनाव में संघ किसी के पक्ष में नहीं खड़ा होता है. हमारा उद्देश्‍य ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करना है ताकि वोटों के प्रतिशत में इजाफा हो सके. हम चाहते हैं कि चुनाव में 100 प्रतिशत वोटों पड़े.

उल्लेखनीय है कि 25 साल पुराने भाजपा और शिवसेना के गंठबंधन टूटने के बाद आरएसएस नाखुश था. प्रेस कॉफ्रेंस में जोशी ने लव जेहाद के मुद्दे पर कहा कि यह मामला पिछले 10-15 सालों से समाज में पनप रहा है. झारखंड का मामला उजागर होने के बाद यह पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है.

समाज के लिए ऐसा प्रकरण शर्मनाक है. यह पूरे समाज के लिए चिंता का विषय है. समाज के लिए संघ हमेशा खड़ा रहा है. काले धन पर बोलते हुए जोशी ने कहा हम चाहते हैं काले धन को लेकर चाहते हैं कि सरकार कठोर कदम उठाये.

Next Article

Exit mobile version