एनसीपी प्रमुख शरद पवार मौका परस्त : शिवसेना

मुंबई : शिवसेना ने आज एनसीपी पर जोरदार हमला किया है. सेना अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि एनसीपी का भाजपा को समर्थन देना कुछ अजीब सा है. वे घोटालों से घिरे हुए हैं इसलिए सरकार में वह रहना चाहते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि यदि सरकार में रहते हैं तो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 21, 2014 11:53 AM

मुंबई : शिवसेना ने आज एनसीपी पर जोरदार हमला किया है. सेना अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि एनसीपी का भाजपा को समर्थन देना कुछ अजीब सा है. वे घोटालों से घिरे हुए हैं इसलिए सरकार में वह रहना चाहते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि यदि सरकार में रहते हैं तो उनकी जांच नहीं होगी.

सेना ने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार मौका परस्त हैं. उनको महाराष्‍ट्र की चिंता कबसे सताने लगी. एससीपी भाजपा को हमेशा निशाने पर रखती थी लेकिन आज उनका भाजपा प्रेम चौंकाने वाला है. पवार हमेशा भाजपा को हॉफ पैंट पहनने वाला बताती थी. फूल पैंट पहनने वाले एससीपी को जनता ने नकार दिया है और उनके पैंट को जनता ने काटकर हॉफ बना दिया है.

सामना के संपादकीय में सेना ने लिखा है कि एनसीपी जानती है कि यदि किसी दूसरी पार्टी की सरकार सत्ता में आ गई तो उनका कच्चा चिठ्ठा जनता के सामने खुल जाएगा. सेना ने कहा कि एनसीपी को विपक्ष में भी बैठने का हक नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी रैलियों में एनसीपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि एनसीपी एक भ्रष्‍टाचारी पार्टी है. इसने महाराष्‍ट्र को लूट कर खोखला कर दिया है.

चुनाव के पहले भाजपा नेता विनोद तावड़े ने कहा था कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो कांग्रेस और एनसीपी के द्वारा किये गये घोटालों का पर्दाफाश किया जाएगा और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा. एनसीपी जिसने विपक्ष में बैठने का हक भी खो दिया अब वह चाहती है कि किसी तरह वह सत्ता में बनी रहे ताकि घोटालों की जांच की आंच उसतक न पहुंचे.

सामना में लि खा गया है कि विस चुनाव में बीजेपी ने विदर्भ में भले ही ज्यादा सीटें जीतीं हैं लेकिन हमें नहीं लता है कि यह मेंडेट उन्हें अलग राज्य बनाने के लिए मिला है.

Next Article

Exit mobile version