20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली विस चुनाव में फेक वोट के फिराक में भाजपा : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा के लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि वो दिल्ली के विस चुनाव के दौरान वोट खरीदें साथ ही ‘आप’ के वोटों को डिलीट करें. केजरीवाल ने ट्वीट किया […]

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा के लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि वो दिल्ली के विस चुनाव के दौरान वोट खरीदें साथ ही ‘आप’ के वोटों को डिलीट करें. केजरीवाल ने ट्वीट किया कि इस संबंध में आप नेता सोमवार को चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे.

उन्होंने लिखा है कि बीजेपी के टॉप के नेताओं के द्वारा यह निर्देश जारी किया गया है. दिल्ली के सभी एमएलए को 5000 फेक वोट मैनेज करने को कहा गया और ‘आप’ के वोट को डिलीट करने को कहा गया है. एक वोट की कीमत उन्होंने 1500 रुपये लगाई है. आप के वोट डिलीट करने का रेट उन्होंने 200 रुपये रखा है.

केजरीवाल ने लिखा है कि यह जानकारी उन्हें जिस व्यक्ति ने दी है वह पिछले दिनों भाजपा के साथ रह चुका है. हम इस संबंध में सोमवार को सुबह 11 बजे चुनाव आयोग से मिलेंगे.

उन्होंने दिल्ली के राज्यपाल पर भी नि शाना साधते हुए लिखा है कि वह भाजपा के समर्थन में खड़े हैं. इसलिए दिल्ली में चुनाव नहीं होने देना चाहते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें