महाराष्‍ट्र : सीएम पद के लिए छलका खडसे का दर्द

मुंबई : भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने एक बार फिर अपने को सीएम पद का दावेदार बताया है. एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में सीएम पद की रेस में मेरा भी नाम है. इससे पहले भी वह अपने आप को सीएम पद का दावेदार बता चुके हैं. उन्होंने कहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 28, 2014 1:29 PM

मुंबई : भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने एक बार फिर अपने को सीएम पद का दावेदार बताया है. एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में सीएम पद की रेस में मेरा भी नाम है. इससे पहले भी वह अपने आप को सीएम पद का दावेदार बता चुके हैं.

उन्होंने कहा कि 15 साल के बाद पार्टी सत्ता में आई इससे मुझे काफी खुशी है. मैं पिछले 40 सालों से पार्टी के लिए कार्य कर रहा हूं. जब सत्ता में थी तब भी और जब विपक्ष में रही तक भी मैंने पार्टी के लिए काम किया है. इसके बाद पार्टी जो भी निर्णय लेती है उसका सम्मान किया जाएगा.

रिपोर्टर के पूछे जाने पर कि क्या आप सीएम पद की रेस में हैं इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कई सालों से इस रेस में हूं.

उनके इस दावेदारी के बाद राज्य प्रभारी राजीव प्रताप रुढी उन्हें मनाने पहुंचे. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रुढी ने कहा कि उनकी मुलाकात अनौपचारिक है. आज शाम पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर मैं खडसे से मिलने गया था.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक दल की बैठक पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जे पी नड्डा की उपस्थिति में विधान भवन पर शाम चार बजे शुरु होगी. सीएम की रेस में देवेंद्र फडणवीस पहले नंबर पर हैं.

इससे पहले भाजपा महासचिव राजीव प्रताप रुडी ने पहले ही कहा था, ‘‘विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद हम राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.’’ पार्टी के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेन्द्र फडनवीस मुख्यमंत्री पद के लिए प्रबल दावेदार बनकर उभरे हैं. उन्हीं के नेतृत्व में पार्टी ने राज्य में चुनाव लडा और अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन किया.

Next Article

Exit mobile version