महाराष्ट्र को पारदर्शी व स्वच्छ शासन दूंगा : देवेंद्र फडणवीस

मुंबई : महाराष्ट्र के पहले मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने जा रहे देवेंद्र फडणवीस ने खुद को पार्टी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद कहा कि उनकी सरकार महाराष्ट्र को पारदर्शी व ईमानदार सरकार देगी. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शासन में आने के बाद जिस तरह देश में सुशासन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 28, 2014 5:45 PM
मुंबई : महाराष्ट्र के पहले मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने जा रहे देवेंद्र फडणवीस ने खुद को पार्टी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद कहा कि उनकी सरकार महाराष्ट्र को पारदर्शी व ईमानदार सरकार देगी. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शासन में आने के बाद जिस तरह देश में सुशासन लाया, उसी तरह का प्रयास वे महाराष्ट्र में करेंगे. उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने शासन कैसे चलना चाहिए, वह मार्ग दिखाया था, उस पर चलने की कोशिश करूंगा.
फडणवीस ने कहा कि वे अच्छी, विकास करने वाली व भ्रष्टाचार को खत्म करने वाली सरकार राज्य को देंगे. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बिना भ्रष्टाचार किये चलेगी. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेता राजनाथ सिंह व जेपी नड्डा की उपस्थिति में विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें एकनाथ खडसे ने उनके नाम का प्रस्ताव किया, जिसका विनोद तावड़े, पंकजा मुंडे सहित सभी नेताओं ने समर्थन किया. उन्होंने उन सभी नेताओं के प्रति आभार प्रकट किया.
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमारी टीम बहुत अच्छे ढंग से काम कर रही है. कई सक्षम लोग इसमें सीएम पद के लायक हैं, इसके बावजूद तमाम लोगों ने मिल कर उन्हें जिम्मेवारी दी. इसके लिए उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित करता हूं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, जेपी नड्डा, राजीव प्रताप रूडी, संगठन महामंत्री वी सतीश आदि के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया. उन्होंने भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे को याद किया और कहा उन्होंने राज्य में भाजपा के लिए विशाल साम्राज्य खड़ा किया.

Next Article

Exit mobile version