महाराष्ट्र : शपथग्रहण का शिवसेना करेगी बहिष्कार लेकिन फडणवीस को दी शुभकामनाएं

मुम्बई : महाराष्ट्र के 27वें और प्रदेश में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री के रुप में देवेन्द्र फडनवीस आज यहां एक भव्य समारोह में शपथ लेंगे. शिवसेना ने लगातार अपमानित किए जाने का हवाला देते हुए समारोह का बहिष्कार करने का फैसला किया है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में आज इस बात की पुष्टि की गई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2014 10:30 AM

मुम्बई : महाराष्ट्र के 27वें और प्रदेश में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री के रुप में देवेन्द्र फडनवीस आज यहां एक भव्य समारोह में शपथ लेंगे. शिवसेना ने लगातार अपमानित किए जाने का हवाला देते हुए समारोह का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में आज इस बात की पुष्टि की गई है कि पार्टी का कोई भी विधायक या सांसद वानखेडे स्टेडियम में होने जा रहे समारोह में हिस्सा नहीं लेगा। शिवसेना ने महाराष्ट्र के विकास के लिए नये मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दीं.

शिवसेना सांसद विनायक राउत ने कहा, ‘‘ हमारे विधायकों का कहना है कि अगर भाजपा चाहती है कि हम सरकार का हिस्सा बनें तब उन्हें हमारे साथ सम्मान सहित पेश आना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तब शिवसेना से कोई भी समारोह में हिस्सा नहीं लेगा, यहां तक कि उद्धवजी (पार्टी प्रमुख) भी नहीं.’’

शिवसेना का कहना है कि भाजपा उसे लगातार अपमानित कर रही है ‘‘जो हमारे विधायकों को अच्छा नहीं लग रहा है. ’’ अब तक शिवसेना को उम्मीद थी कि कल दिल्ली में संपन्न प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मनोनीत मुख्यमंत्री फडनवीस की बैठक में कोई न कोई समाधान निकल आयेगा.

Next Article

Exit mobile version