आपे से बाहर हुए रॉबर्ट वाड्रा, पत्रकार पर बिफरे

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने आज मिडियाकर्मी से बदसलूकी की. दिल्‍ली के अशोका होटल में जिम के कार्यक्रम में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा का पारा तब चढ़ गया जब ANI के रिपोर्टर ने उनसे लैंड डील पर सवाल पुछे. रॉबर्ट वाड्रा हरियाणा में उनके विवादास्पद भूमि सौदों के बारे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 1, 2014 11:01 PM
नयी दिल्‍ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने आज मिडियाकर्मी से बदसलूकी की. दिल्‍ली के अशोका होटल में जिम के कार्यक्रम में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा का पारा तब चढ़ गया जब ANI के रिपोर्टर ने उनसे लैंड डील पर सवाल पुछे.
रॉबर्ट वाड्रा हरियाणा में उनके विवादास्पद भूमि सौदों के बारे में सवाल किए जाने पर अपना आपा खो बैठे और गुस्से में उन्होंने सवाल करने वाले पत्रकार का माइक्रोफोन हटा दिया.
टीवी चैनलों में एक वीडियो फुटेज में दिखाया गया है कि वाड्रा का चेहरा पीला पड़ा हुआ है और उन्होंने सवाल करने वाले रिपोर्टर से चार बार पूछा कि क्या वह अपने भूमि सौदे संबंधी सवाल पर गंभीर हैं. अशोक होटल के भीतर वाड्रा ने शुरु में पत्रकार द्वारा किए गए कई सवालों के जवाब दिए.
लेकिन भूमि सौदे संबंधी सवाल पर वाड्रा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सीधे रिपोर्टर की आंखों में झांकते हुए सवाल किया, मेरा मतलब है कि क्या आप गंभीर हैं? क्या आप गंभीर हैं ? क्या आप गंभीर हैं ? क्या आप गंभीर हैं ? इसके बाद वह आपा खो बैठे और उन्होंने माइक्रोफोन को दूर हटा दिया.
गौरतलब है कि हरियाणा लैंड डील मामला में वाड्रा पर आरोप है कि वाड्रा सहित कई डेवलपर्स को हरियाणा में लगभग 21,366 एकड़ कृषि भूमि के लिए लाइसेंस जारी किए गए थे. इसके बाद नियमों को ताक पर रख कृषि भूमि पर कालोनियां बना दी गईं. इससे सरकार को 3.9 लाख करोड़ रूपए का नुकसान हुआ.

Next Article

Exit mobile version