”आप” में फिर बगावत के सुर, धीर ने कहा, पार्टी में लोकतंत्र नहीं

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में एक बार फिर बगावत के सुर बुलंद हो गये हैं. दिल्ली में विधानसभा भंग करने और नए सिरे चुनाव कराने के बाद से ही पार्टी की मुश्‍किलें बढ़ती चली जा रही है. इस बार आरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आप नेता एमएस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 10, 2014 3:25 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में एक बार फिर बगावत के सुर बुलंद हो गये हैं. दिल्ली में विधानसभा भंग करने और नए सिरे चुनाव कराने के बाद से ही पार्टी की मुश्‍किलें बढ़ती चली जा रही है.

इस बार आरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आप नेता एमएस धीर ने मोर्चा खोला है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में लोकतंत्र नहीं है, इसके चलते पार्टी की छवि खराब हुई है.

बात यहीं तक नहीं टली उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी कर डाली. धीर ने कहा कि मोदी महान नेता हैं. उनके रूप में देश को अच्छा प्रधानमंत्री मिला है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने कहा कि इस बारे में परिस्थितियों के अनुसार फैसला करेंगे. अभी न तो उन्होंने भाजपा नेताओं से संपर्क किया है न ही कोई भाजपा का नेता उनके संपर्क में है.

केजरीवाल ने धीर के इस हमले का जवाब देते हुए कहा कि टिकट कटने पर सभी ऐसा ही बोलते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी पार्टी में लोकतंत्र को लेकर आवाज उठती रही है. बिनोद कुमार बिन्नी ने भी इसी मुद्दे को लेकर पार्टी से त्यागपत्र दिया था.

Next Article

Exit mobile version