20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” को झटका, भाजपा का दामन थामने धीर पहुंचे पार्टी कार्यालय

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ( आप )को आज एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व दिल्ली विस के स्पीकर मनिंदर सिंह धीर भाजपा का दामन थामने पार्टी कार्यालय पहुंच चुके हैं. थोड़ी देर में भाजपा की ओर से एक प्रेस कॉंफ्रेंस किया जाएगा जिसमें उनके पार्टी में शामिल होने […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ( आप )को आज एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व दिल्ली विस के स्पीकर मनिंदर सिंह धीर भाजपा का दामन थामने पार्टी कार्यालय पहुंच चुके हैं. थोड़ी देर में भाजपा की ओर से एक प्रेस कॉंफ्रेंस किया जाएगा जिसमें उनके पार्टी में शामिल होने के संबंध में घोषणा की जाएगी. धीर के भाजपा में शामिल होने से दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी मुश्‍किल में आ गई.

वहीं टीवी में चल रही खबरों के अनुसार आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पार्टी छोड़ चुके विधायक बिनोद कुमार बिन्नी लड़ने का मन बना रहे हैं. बिन्नी ने पार्टी में लोकतंत्र का मुद्दा उठाते हुए पार्टी छोड़ी थी. गौरतलब है किजंगपुरा सीट से विधायक रहे एमएस धीर ने पार्टी के खिलाफ कुछ दिन पहले ही आवाज बुलंद उठाई थी. उन्होंने कहा था कि पार्टी के अंदर लोकतंत्र की कमी है इतना ही नहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना कर बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी.

धीर के इस बयान पर केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि जिनको टिकट नहीं मिलता है, वह इसी तरह का बयान देते हैं. वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें धीर के चुनावी क्षेत्र जंगपुरा का जिक्र नहीं है. खबर है कि पार्टी इस बार एमएस धीर को टिकट नहीं देने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें