राजनीति को निजी जिंदगी से नहीं जोड़ें : तेज प्रताप

नयी दिल्ली : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी से शादी की खबरों के बीच सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के रिश्ते में पौत्र तेज प्रताप सिंह ने आज जोर दिया कि उनकी निजी जिंदगी को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. मैनपुरी से 27 वर्षीय सांसद ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 28, 2014 6:09 PM
an image

नयी दिल्ली : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी से शादी की खबरों के बीच सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के रिश्ते में पौत्र तेज प्रताप सिंह ने आज जोर दिया कि उनकी निजी जिंदगी को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

मैनपुरी से 27 वर्षीय सांसद ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह एक निजी मामला है और इसे राजनीति से नहीं जोड़ाजाना चाहिए. मैं वही करता हूं जो मेरे बडे बूढे मुझसे करने को कहते हैं और मैं उनकी इच्छा के मुताबिक चल रहा हूं. ’’ सपा प्रमुख के मैनपुरी सीट खाली करने के बाद वहां से हाल ही में सांसद चुने गए तेज प्रताप ने कहा कि जनता दल से टूटकर बने दलों का आपस में विलय होना एक सकारात्मक कदम होगा.
मीडिया में खबर है कि मैनपुरी से सांसद अगले साल के शुरुआत में राजद प्रमुख की बेटी से शादी करने वाले हैं. इससे संकेत मिलता है कि यह कदम दो क्षेत्रीय दलों के बीच राजनीतिक गठजोड को और मजबूत करेगा.
मुलायम सिंह के भाई एवं राज्य सभा सदस्य राम गोपाल यादव ने कहा कि शादी और राजनीतिक गठजोड अलग अलग चीजें हैं और दोनों को एक दूसरे से नहींजोड़ाजाना चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या वैवाहिक गठजोड पूर्व जनता दल के दलों को एक साथ लाने में मदद करेगा, यादव ने कहा, ‘‘यह अफवाह के सिवा और कुछ नहीं है.’’
Exit mobile version