22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाह ने साधा ममता पर निशाना कहा, सारधा घोटाले के आरोपियों को बचा रही है सरकार

कोलकाता :अपनी लगातार जीत से उत्साहित भाजपा अब पश्चिम बंगाल में सीधे तौर पर तृणमूल कांग्रेस से भिड़ने को तैयार है. शाह आज कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल के बगल में स्थित मैदान में रैली को संबोधित किया. शाह ने ममता मुक्त बंगाल का नारा दिया. उन्होंने कहा कि बंगाल आज विकास के रास्ते पर पिछड़ […]

कोलकाता :अपनी लगातार जीत से उत्साहित भाजपा अब पश्चिम बंगाल में सीधे तौर पर तृणमूल कांग्रेस से भिड़ने को तैयार है. शाह आज कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल के बगल में स्थित मैदान में रैली को संबोधित किया. शाह ने ममता मुक्त बंगाल का नारा दिया. उन्होंने कहा कि बंगाल आज विकास के रास्ते पर पिछड़ रहा है.
शाह ने सारधा घोटाला मामले में आरोपियों को बचाने का आरोप भी ममता पर लगाया. उन्होंने जनता से पूछा कि अगर मोदी बंगाल का विकास करना चाहेंगे तो ममता उन्हें करने देंगी क्या?. नरेंद्र मोदी बंगाल का विकास करना चाहते हैं एक बार आप भाजपा को मौका दें.
अमित शाह ने इस रैली के माध्यम से 2016 के विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की इस प्रस्तावित रैली को कथित तौर पर रोकने के प्रयास को लेकर तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि शाह राज्य में 2016 के विधानभा के लिए बिगुल फूंका.
उन्होंने कहा, प्रशासन की ओर से रैली के लिए इजाजत मिलना जनता के लिए जीत है. अराजक तृणमूल सरकार रैली को रोकने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उन्हें माकूल जवाब दिया गया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह रैली के माध्यम से ममता मुक्त बंगाल बनाने का एलान किया. शाह की रैली को कोलकाता नगर निगम और राज्य अग्निशमन विभाग ने हरी झंडी दे दी है.
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शाह की इस रैली को रोकने के लिए भरपूर कोशिश की. लेकिन, भाजपा इस मामले को लेकर अदालत में चली गयी, जिसके बाद अदालत ने रैली की अनुमति देने का आदेश दिया. शनिवार को कोलकाता के मेयर ने भी स्पष्ट कर दिया कि शाह को रैली करने की अनुमति दे दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें