बलात्‍कार करते है आइएसआइएस के लड़ाके : आरिफ

मुंबई : आइएसआइएस संगठन में शामिल होकर वापस भारत लौटे संदिग्‍ध सदस्‍य आरिफ मजिद ने बहुत सारे खुलासे किए है. आरिफ ने इराक में चल रही लड़ाई में शामिल होने के लिए भड़काने वाले उन युवकों के नामों का खुलाया किया है. एनआइए की पूछताछ में आरिफ ने और भी कई खुलासे किए. उसने बताया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 1, 2014 9:15 AM
मुंबई : आइएसआइएस संगठन में शामिल होकर वापस भारत लौटे संदिग्‍ध सदस्‍य आरिफ मजिद ने बहुत सारे खुलासे किए है. आरिफ ने इराक में चल रही लड़ाई में शामिल होने के लिए भड़काने वाले उन युवकों के नामों का खुलाया किया है.
एनआइए की पूछताछ में आरिफ ने और भी कई खुलासे किए. उसने बताया कि इराक में न तो कोई पवित्र युद्ध चल रहा है और न पवित्र पुस्‍तकों में लिखी किसी बातों का पालन हो रहा है. वहां आइएसआइएस के लड़ाके महिलाओं और बच्चियों से बलात्‍कार कर रहे है.उसके अनुसार अभी 13 भारतीय आइएसआइएस के तरफ से लड़ रहे है. उन लोगों को संगठन ने बहुत ट्रेनिंग दे दी है.
आरिफ ने बताया कि लड़ाई के बजाय उनसे शौचालयों कि सफाई करवाई जाती थी और लड़ाई लड़ रहे लड़ाकोंको पानी भेजवाने का काम करवाया जाता था.
एनआइए के एक अधिकारी ने कहा, आरिफ के मन में कट्टरपंथी भावना जगाने वाले इसके तीन दोस्‍तों की हमलोग तलाश कर रहे है. इसे लेकर हमने आरिफ से कई घंटो तक पूछताछ भी की है.

Next Article

Exit mobile version