लाल डायरी की आड़ में टीएमसी ने शाह को आड़े हाथों लिया

नयी दिल्‍ली : आज संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही तृण्‍मुल कांग्रेस के सांसदों ने अमित शाह को आड़े हाथों ले लिया. एक लाल डायरी को लेकर सांसदों ने जम कर प्रर्दशन किया. इससे पहले कल रविवार को कोलकाता में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वहां शाह ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 1, 2014 1:02 PM
नयी दिल्‍ली : आज संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही तृण्‍मुल कांग्रेस के सांसदों ने अमित शाह को आड़े हाथों ले लिया. एक लाल डायरी को लेकर सांसदों ने जम कर प्रर्दशन किया. इससे पहले कल रविवार को कोलकाता में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वहां शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला था.
क्‍या है लाल डायरी ?
दरअसल, टीएमसी की सांसदों के हांथ एक डायरी लगी है जो लाल रंग की है और उसमें सहारा लिखा हुआ है. उनका कहना है कि यह डायरी सहारा समूह के यहां रेड के समय मौजूद थी. इस डायरी में अमित शाह का भी नाम है. टीएमसी ने मांग की है कि शाह के खिलाफ जांच कमेटी बैठाई जाए और गृह मंत्री और वित्त मंत्री संसद में इस पर बयान दें.
विक्टोरिया हाउस के पास हुई रैली में शाह ने सारदाचिटफंड घोटाले का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि आखिर क्‍यों दीदी सारदा घोटाले में शामिल लोगो को बचा रही हैं. गौरतलब है कि अब तक चिटफंड घोटाले में टीएमसी के दो सांसद गिरफ्तार हो चुके है.
माना जा रहा है कि इसी को लेकर टीएमसी सांसद ‘सहारा डायरी’ का मामला उछाल रहे है. पार्टी के सांसद सुदीप बंदोपध्‍याय ने यह दावा किया है और वो चाहते हैं कि इस पर संसद में चर्चा हो और मामले की निष्‍पक्ष जांच की जाए.

Next Article

Exit mobile version