नक्‍सली हमले का जायजा लेने रायपुर पहुंचे राजनाथ, कल दे सकते हैं संसद में बयान

छत्‍तीसगढ : कल छत्‍तीसगढ में हुए नक्‍सली हमले में हालत जायजा लेने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह रायपुर पहुंचे. गृहमंत्री ने घटना पर खेद जताते हुए वहां छत्तीसगढ के राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री रमण सिंह, आइबी और सीआरपीएफ के आला अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि राज्‍य के दौरे से लौटने के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 2, 2014 3:54 PM
छत्‍तीसगढ : कल छत्‍तीसगढ में हुए नक्‍सली हमले में हालत जायजा लेने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह रायपुर पहुंचे. गृहमंत्री ने घटना पर खेद जताते हुए वहां छत्तीसगढ के राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री रमण सिंह, आइबी और सीआरपीएफ के आला अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि राज्‍य के दौरे से लौटने के बाद गृहमंत्री कल संसद में इस मामले पर बयान दे सकते हैं.
सोमवार को छत्‍तीसगढ के सुकमा जिले के चिंतागुफा में नक्‍सलियों के साथ मुठभेड में 14 सीआरपीएफ जवानों के शहीद और एक दर्जनों जवानों घायल होने की खबर मिली थी.
शहीद हुए जवानों में दो अफसर भी शामिल थे इसमें एक डिप्‍टी कमांडेंट और एक असिस्‍टेंट कमांडेंट थे.बता दें कि इस इलाके में पिछले 10 दिनों से सीआरपीएफ का सर्च अभियान चल रहा है. यहां ड्रोन के माध्‍यम से बडी संख्‍या में नक्‍सलियों के पाए जाने की जानकारी मिली थी.

Next Article

Exit mobile version