छत्तीसगढ विधानसभा : कल से होगी शीतकालीन सत्र की शुरुआत

रायपुर : छत्तीसगढ विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत कल से हो रही है जिसमें विपक्षी कांग्रेस ने बिलासपुर में पिछले दिनों नसबंदी के आपरेशन से 13 महिलाओं की मौत सहित कई मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी की है. प्रदेश कांग्रेस महासचिव शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा, ‘‘पार्टी बिलासपुर में कई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 15, 2014 10:07 AM
रायपुर : छत्तीसगढ विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत कल से हो रही है जिसमें विपक्षी कांग्रेस ने बिलासपुर में पिछले दिनों नसबंदी के आपरेशन से 13 महिलाओं की मौत सहित कई मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी की है.
प्रदेश कांग्रेस महासचिव शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा, ‘‘पार्टी बिलासपुर में कई महिलाओं का जीवन लेने वाले नसबंदी के आपरेशन का मुद्दा मजबूती के साथ उठाएगी और हम स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग करेंगे.’’ विधानसभा का शीतकालीन सत्र आगामी 24 दिसंबर को समाप्त होगा.
माना जा रहा है कि बिलासपुर स्थित छत्तीसगढ आयुर्विज्ञान संस्थान में नवजात शिशुओं की मौत, किसानों से प्रति एकड धान की खरीद को सीमित करने और धान की खरीद के लिए किसानों को 2,1000 रुपये का न्यूनतम समर्थन मूल्य देने संबंधी भाजपा के चुनावी वादे को पूरा करने की मांग का मुद्दा इस सत्र में उठेगा.

Next Article

Exit mobile version