Oops! “Doordarshan” ने एक बार फिर की गलती, फोटो मोदी की-कैप्शन सांता का

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाले लोगों में से एक हैं. किसी भी पर्व त्योहार आपदा जैसे हालात में वह सबसे पहले ट्वीट करते हैं लेकिन सरकार की रीति-नीति के प्रसारण का जिम्मेदार "दूरदर्शन" सोशल मीडिया में खुद को अच्छी तरह से काबिज नहीं कर पा रहा है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 25, 2014 10:44 AM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाले लोगों में से एक हैं. किसी भी पर्व त्योहार आपदा जैसे हालात में वह सबसे पहले ट्वीट करते हैं लेकिन सरकार की रीति-नीति के प्रसारण का जिम्मेदार "दूरदर्शन" सोशल मीडिया में खुद को अच्छी तरह से काबिज नहीं कर पा रहा है. दूरदर्शन ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर गलत ट्वीट कर दिया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में खूब हो रही है.

डीडी न्यूज लाइव ने बुधवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर मोदी की बैठक के साथ सांता क्लाउज का कैप्शन लगा दिया. दूरदर्शन ने इस मामले में एक कर्मचारी को निलंबित किया है.

दरअसल, कल सोशल मीडिया पर "दूरदर्शन" की ओर से एक ट्वीट किया गया था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी सहयोगियों के साथ भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में भाग ले रहे थे. डीडी ट्वीट में कैप्शन था जिंगल ऑल द वे..!!! बस क्या था इसके बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर मजाक का दौर शुरू हो गया.

बुधवार सुबह 9.44 पर पोस्ट हुए इस ट्वीट की गलती पता चलने के थोड़ी देर बाद दूरदर्शन ने इसे हटा दिया. स्पष्टीकरण दिया कि दोनों समाचार आसपास थे, इसलिए गलती से चीन के चिडियाघर वाला कैप्शन बैठक वाली फोटो में लग गया.

पिछले महीने भी दूरदर्शन की ओर से एक गलती देखने को मिली थी जिसमें एंकर के द्वारा गोवा के गर्वनर को गर्वनर ऑफ इंडिया बताया गया था जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में खूब हुई थी.

Next Article

Exit mobile version