22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” पार्टी नेता केजरीवाल पर फिर फेंके गये अण्डे

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गयी है. लेकिन पार्टी को जिस तरह के विरोध का सामना लोकसभा चुनाव के दौरान करना पड़ा था अब विधानसभा के चुनाव के दौरान वैसा ही विरोध झेलना पड़ रहा है. आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गयी है. लेकिन पार्टी को जिस तरह के विरोध का सामना लोकसभा चुनाव के दौरान करना पड़ा था अब विधानसभा के चुनाव के दौरान वैसा ही विरोध झेलना पड़ रहा है.

आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर अंडा फेंका गया. इतना ही नहीं भाषण के लिए लगायी गयी माइक की पावर सप्लाई भी बंद कर दी गयी. दिल्ली के रणहोला के चंचल पार्क में हुई इस घटना के बाद केजरीवाल ने इसे विरोधी पार्टियों की साजिश करार दिया.
हालांकि फेंके गए अंडे केजरीवाल तक नहीं पहुंच पाए. लेकिन इस घटना के बाद बहुत बड़ा विवाद खड़ा हो गया. केजरीवाल ने इस हमले के लिए कांग्रेस और भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, इन पार्टियों को ऐसे कृत्यों के उलझने की जगह वास्तव में कुछ काम करना चाहिए. इससे उन्हें थोड़ा जनसमर्थन मिल जाता.
यह पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल को इस तरह का विरोध झेलना पड़ा. इससे पहले अरविंद केजरीवाल को एक रैली के दौरान एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया था हालांकि बाद में उसने अपनी गलती मानतें हुए माफी भी मांग ली थी. केजरीवाल उससे मिलने उसके घर तक पहुंच गये थे.
न सिर्फ केजरीवाल बल्कि पार्टी के दूसरे नेताओं को भी इस तरह का विरोध झेलना पड़ा था. योगेन्द्र यादव के चेहरे पर एक युवक ने काली स्याही लगा दी थी. पार्टी इस तरह के विरोध को हमेशा से भाजपा और कांग्रेस की साजिश करार देती आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें