अमित शाह ने कहा, मोदी सरकार चुनाव में किये गए वादों को कर रही है पूरा

बेंगलुरू : भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज एक प्रेस कॉंफ्रेंस करके मोदी सरकार की तारीफ के पुल बांधे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चुनाव में किये गए वादों को एक-एक करके पूरा कर रही है. पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार कम हो रहे हैं जिससे जनता ने राहत की सांस ली […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 3, 2015 12:09 PM

बेंगलुरू : भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज एक प्रेस कॉंफ्रेंस करके मोदी सरकार की तारीफ के पुल बांधे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चुनाव में किये गए वादों को एक-एक करके पूरा कर रही है. पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार कम हो रहे हैं जिससे जनता ने राहत की सांस ली है.

शाह ने कहा कि थोक महंगाई दर भी करीब शून्य पर आ गया है जो सात पर था. 15 अगस्त को प्रधानमंत्री ने जन धन योजना के तहत गरीब परिवार को लाभ पहुंचाने की बात की थी जिसका ब्लू प्रिंट हमने सितंबर के अंत तक पूरा कर लिया और इसपर काम भी चालू हो गया. अब तक करीब 9.5 करोड़ लोग इस योजना का लाभ ले चुके हैं. यह योजना पूरी तरह से सफल साबित हुई है.

उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया और स्कील डेवलपमेंट से बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में मदद मिलेगी. इससे पहले शुक्रवार को भी मुंबई में उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा था कि सभी मंत्रालय स्वतंत्र होकर काम कर रहे हैं. हर मंत्री अपने-अपने विभाग में निर्णय ले रहा है और जनहित में काम रहा है. नीति बना रहा है और उसे अमल में ला रहा है.

धर्तांतरण ममाले पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जबरन धर्मांरतण का विरोध करती है.

Next Article

Exit mobile version