28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रायगढ़ में मधु किन्‍नर ने मेयर चुनाव जीतकर इतिहास रचा

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक चौकाने वाली खबर है. रायगढ़ में हुए मेयर चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवारों को एक किन्‍नर ने जबरदस्‍त मात दे दी है. मधु नाम के किन्‍नर ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी को 9 हजार से अधिक वोटों से हरा कर इतिहास रच दिया है. बताया जा […]

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक चौकाने वाली खबर है. रायगढ़ में हुए मेयर चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवारों को एक किन्‍नर ने जबरदस्‍त मात दे दी है. मधु नाम के किन्‍नर ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी को 9 हजार से अधिक वोटों से हरा कर इतिहास रच दिया है.

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी किन्‍नर ने चुनाव में जीत दर्ज की हो. किन्‍नर की जीत से भाजपा और कांग्रेस को करारा झटका लगा है. जब से केंद्र में भाजपा गंठबंधन की सरकार बनी है तब से हाल में हुए सभी चुनावों में भाजपा को जोरदार जीत मिली है.

छत्तीसगढ़ के इतिहास में आज तक किसी किन्‍नर ने कोई भी चुनाव में जीत दर्ज नहीं की थी,लेकिन किन्‍नर मधु ने मेयर पद के चुनाव में जबरदस्‍त जीत दर्ज कर इतिहास रच डाला है. हालांकि अन्‍य राज्‍यों में पहले भी किन्‍नरों ने चुनाव में जीत दर्ज की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें