रायगढ़ में मधु किन्‍नर ने मेयर चुनाव जीतकर इतिहास रचा

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक चौकाने वाली खबर है. रायगढ़ में हुए मेयर चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवारों को एक किन्‍नर ने जबरदस्‍त मात दे दी है. मधु नाम के किन्‍नर ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी को 9 हजार से अधिक वोटों से हरा कर इतिहास रच दिया है. बताया जा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 4, 2015 12:49 PM

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक चौकाने वाली खबर है. रायगढ़ में हुए मेयर चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवारों को एक किन्‍नर ने जबरदस्‍त मात दे दी है. मधु नाम के किन्‍नर ने अपने निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी को 9 हजार से अधिक वोटों से हरा कर इतिहास रच दिया है.

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी किन्‍नर ने चुनाव में जीत दर्ज की हो. किन्‍नर की जीत से भाजपा और कांग्रेस को करारा झटका लगा है. जब से केंद्र में भाजपा गंठबंधन की सरकार बनी है तब से हाल में हुए सभी चुनावों में भाजपा को जोरदार जीत मिली है.

छत्तीसगढ़ के इतिहास में आज तक किसी किन्‍नर ने कोई भी चुनाव में जीत दर्ज नहीं की थी,लेकिन किन्‍नर मधु ने मेयर पद के चुनाव में जबरदस्‍त जीत दर्ज कर इतिहास रच डाला है. हालांकि अन्‍य राज्‍यों में पहले भी किन्‍नरों ने चुनाव में जीत दर्ज की है.

Next Article

Exit mobile version