”आप” का आरोप – दिल्ली में फर्जी वोटरों की भरमार

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) ने कमर कस ली है. पार्टी भाजपा पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इस बार पार्टी ने नकली मतदाताओं के बारे में खुलासा किया है. पार्टी का कहना है कि राजधानी में करीब चार लाख मतदाताओं के एक से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 7, 2015 8:55 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) ने कमर कस ली है. पार्टी भाजपा पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. इस बार पार्टी ने नकली मतदाताओं के बारे में खुलासा किया है.

पार्टी का कहना है कि राजधानी में करीब चार लाख मतदाताओं के एक से अधिक वोट हैं. उल्लेखनीय है कि वाराणसी में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे. चुनाव परिणाम आने के बाद आप की ओर से ऐसा ही दावा किया गया था.

अब पार्टी ने दिल्ली विस चुनाव के पहले दिल्ली में फर्जी वोटर होने का खुलासा किया है. पार्टी की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि दिल्ली के वोटर का नाम यूपी और हरियाणा के नजदीकी शहरों की वोटर लिस्ट में भी दर्ज हैं. पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त व दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को इसका प्रमाण दिया. पार्टी ने इनके नाम वोटर लिस्ट से हटाने की मांग की है.

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में कांस्टीट्यूशन क्लब में पत्रकार वार्ता में बताया कि पार्टी ने अपने स्तर पर दिल्ली की वोटर लिस्ट की जांच की थी.

गौरतलब है कि दिल्ली में मुकाबला दो पार्टियों के बीच ही होने की संभावना जताई जा रही है. दोनों ही पार्टियां अपने प्रतिद्वंदी को आड़े हाथ लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच एक टीवी शो के दौरान जमकर मारपीट हुई. इस घटना में आप नेता की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version