21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीला दीक्षित के बयान पर बवाल,लवली ने कहा-आप को समर्थन का सवाल नहीं

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के संबंध में गुरूवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित के बयान के बाउ कांग्रेस की ओर से आज सफाई का दौर जारी है. कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी को किसी भी कीमत पर समर्थन नहीं देगें. हमारी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के संबंध में गुरूवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित के बयान के बाउ कांग्रेस की ओर से आज सफाई का दौर जारी है. कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी को किसी भी कीमत पर समर्थन नहीं देगें. हमारी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम पूरे बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनायेंगे.

वहीं कांग्रेस नेता हारून यूसुफ ने कहा कि हम आप को समर्थन देने के बजाय विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे. गौरतलब है कि कल शीला दीक्षित ने एक बयान देकर पार्टी के अंदर खलबली मचा दी थी. उन्होंने कहा था कि शीला दीक्षित ने आज कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस खंडित जनादेश की स्थिति में आम आदमी पार्टी को समर्थन दे सकती है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद खंडित जनादेश की स्थिति में कांग्रेस द्वारा आप को समर्थन देने की संभावना संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बयान को जहां उनकी ही पार्टी ने खारिज कर दिया वहीं भाजपा ने कहा कि इससे साबित हो गया है कि आप, कांग्रेस की बी टीम है. दीक्षित के बयान पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है.

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने शीला दीक्षित के बयान पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘शीला दीक्षित के बयान के बाद साफ हो जाता है कि आप कांग्रेस की बी टीम के तौर पर काम करती रही है.’’ उपाध्याय ने कहा कि दिल्लीवासियों को विधानसभा चुनावों में भाजपा को चुनना चाहिए और अन्य दोनों दलों को खारिज कर देना चाहिए.

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्षित के बयान पर कहा कि कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है, इसलिए मतदाता उसे देकर अपना वोट बर्बाद नहीं करें. केजरीवाल ने कहा कि लडाई अब केवल भाजपा और आप के बीच रह गयी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कुएं में वोट डालना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें