22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने कहा, मोदी ने किये केवल वादे, ”आप” एक विफल प्रयोग

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली में मतदाताओं को आकर्षित करने के प्रयासों पर कहा कि उन्होंने केवल वायदे किये हैं जबकि कांग्रेस ने 15 साल के शासन में राष्ट्रीय राजधानी में सर्वाधिक विकास किया है. कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए उसे ‘नाकाम प्रयोग’ करार दिया. […]

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली में मतदाताओं को आकर्षित करने के प्रयासों पर कहा कि उन्होंने केवल वायदे किये हैं जबकि कांग्रेस ने 15 साल के शासन में राष्ट्रीय राजधानी में सर्वाधिक विकास किया है. कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए उसे ‘नाकाम प्रयोग’ करार दिया.

दिल्ली में मोदी की रैली के साथ भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के कुछ ही समय बाद कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट किया, ‘‘जबरदस्त वक्ता लेकिन प्रधानमंत्री ने केवल वायदे किये हैं.’’ मोदी ने आज अपने भाषण में जन धन योजना का उल्लेख किया जिस पर सिंघवी ने कहा कि ज्यादातर खाते खाली हैं.
उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जन धन कांग्रेस ने शुरु की थी और राजग सरकार द्वारा खोले गये 75 फीसदी खाते खाली हैं.’’ सिंघवी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के दुश्मन भी इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि पार्टी के 15 साल के शासन में सबसे ज्यादा विकास हुआ. उन्होंने मेट्रो, फ्लाईओवर और अन्य बुनियादी ढांचों के निर्माण कार्य गिनाये. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की उपलब्धियों की तुलना में ‘आप’ एक विफल प्रयोग था और मोदी ने भविष्य के लिए केवल वायदे किये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें