पाक की ओर से फिर फायरिंग, कोई हताहत नहीं

जम्मू : पाकिस्तान की ओर से फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा के पहले पड़ोसी मुल्क की ओर से जारी इस फायरिंग का जवाब भारतीय जवान भी दे रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने के इरादे से ऐसी हरकत हमेशा करता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 13, 2015 12:10 PM

जम्मू : पाकिस्तान की ओर से फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा के पहले पड़ोसी मुल्क की ओर से जारी इस फायरिंग का जवाब भारतीय जवान भी दे रहे हैं. दरअसल पाकिस्तान आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने के इरादे से ऐसी हरकत हमेशा करता ही रहता है.

इस बार जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स और बीएसएफ जवानों के बीच गोलीबारी होने की खबर है.

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया, ‘‘कल रात सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदेह होने पर हमने गोलियां चलायी और पाकिस्तानी चौकियों से भी गोलियां चली.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, कोई खास गतिविधि या सीमा पार से घुसपैठ का प्रयास नहीं हुआ.’’

उन्होंने कहा, ‘‘कल रात नौ बजकर 40 मिनट से नौ बजकर 45 मिनट के बीच गोलीबारी हुयी. गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ.’’ कुछ समय तक शांति रहने के बाद, पाकिस्तानी रेंजर्स और बीएसएफ जवानों के बीच 11 और 12 जनवरी की रात कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी हुयी थी.

Next Article

Exit mobile version