छत्तीसगढ़ : ट्रैफिक जागरूकता अभियान में गडकरी के कार्टून से मचा बवाल

नयी दिल्ली : भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मुश्‍किलें बढ़ा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के रायगढ़ जिले की ट्रैफिक पुलिस ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें नितिन गडकरी के कार्टून का इस्तेमाल किया गया है. ट्रैफिक पुलिस का यह जागरूकता अभियान है लेकिन इस पोस्टर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 16, 2015 11:48 AM

नयी दिल्ली : भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मुश्‍किलें बढ़ा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के रायगढ़ जिले की ट्रैफिक पुलिस ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें नितिन गडकरी के कार्टून का इस्तेमाल किया गया है.

ट्रैफिक पुलिस का यह जागरूकता अभियान है लेकिन इस पोस्टर में वे बिना हेलमेट के नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में देश के परिवहन मंत्री बिना हेलमेट के स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कारण पिछले साल नितिन गडकरी चर्चा में आये थे.

पिछले साल अक्टूबर में नितिन गडकरी बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के हेडक्वार्टर पहुंचे थे. रायगढ़ पुलिस के पोस्टर पर गडकरी का ऐसा ही कार्टून लगा हुआ है. इस पोस्टर विवाद के बाद बीजेपी में विरोध के स्‍वर उठ रहे हैं. वहीं, पुलिस विभाग भी सकते में है. वैसे अभी यह पता नहीं चला है कि पोस्‍टर किसने लगाया है?

गौरतलब है कि रायगढ़ पुलिस ने 11 से 17 जनवरी तक सड़क सुरक्षा सप्‍ताह का आयोजन किया है. इस पोस्टर ने पुलिस को मुश्‍किल में डाल दिया है. फिलहाल गडकरी की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

Next Article

Exit mobile version