दिल्ली चुनाव एक परीक्षा की तरह, इसे हल्के में न ले : अमित शाह

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली चुनाव एक परीक्षा की तरह है जिसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी पार्टी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी. उन्होंने पार्टी के बूथ प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 19, 2015 12:44 AM

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली चुनाव एक परीक्षा की तरह है जिसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने विश्वास जताया कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी पार्टी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी. उन्होंने पार्टी के बूथ प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर के प्रत्येक मतदाता से गंभीरता से संपर्क किया जाये और आम आदमी पार्टी के झूठों को बेनकाब किया जाये.

शाह ने यहां कहा, ‘‘इस लडाई :दिल्ली चुनाव: को आसानी से नहीं लिया जाना चाहिए। इस लडाई को जीतने के विभिन्न कारण हैं क्योंकि अनुकूल माहौल है तथा हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व है. दिल्ली में भाजपा का कोई विकल्प नहीं है. यह चुनाव हमारी परीक्षा है.’’उन्होंने कहा कि यदि पार्टी राष्ट्रीय राजधानी में सफल रही तो उसे राजनीतिक रुप से महत्वपूर्ण बिहार में सत्ता को हासिल करने के लिए बडा विश्वास हासिल हो जायेगा.
भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘‘पिछले सात माह में मोदी सरकार ने जिस तरह से काम किया है, उसमें वह संप्रग सरकार के सभी गलत कामों को दुरुस्त करते हुए आगे बढ रही है.’’ उन्होंने यह भी कहा कि राजग सरकार सही दिशा में आगे बढ रही है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 भाजपा के लिए विजय वर्ष रहा जिसमें उसने लोकसभा में पूर्ण बहुमत के साथ अपना प्रधानमंत्री बनाने के सपने को पूरा कर लिया.
पार्टी ने महाराष्ट्र एवं हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीत कर अपनी विजय यात्रा को जारी रखा और जम्मू कश्मीर में 25 सीटें जीतकर इतिहास रचा. उन्होंने झारखंड में भी भाजपा की शानदार जीत का उल्लेख किया. भाजपा प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी देश में सबसे बडी पार्टी के रुप में उभरी है.

Next Article

Exit mobile version